Friday, May 13, 2016

मूल कछुओं ट्रेडिंग नियम







+

मूल कछुओं ट्रेडिंग नियम JLTrader द्वारा | 16 अगस्त 2015 मैं हमेशा आप अखबार में ट्रेडिंग के नियम प्रकाशित कर सकता है और कोई भी उनका अनुसरण करेंगे कि कहते हैं। कुंजी निरंतरता और अनुशासन है। लगभग किसी को हम अपने लोगों को क्या सिखाया के रूप में 80 प्रतिशत के रूप में अच्छा कर रहे हैं कि नियमों की एक सूची बना सकते हैं। क्या वे ऐसा नहीं कर सके उन्हें हालात खराब जा रहे हैं, तब भी जब उन नियमों के लिए छड़ी करने के लिए आत्मविश्वास दे रहा है। बाजार जादूगरों में रिचर्ड डेनिस मूल कछुए व्यापार नियमों एक दशक से अधिक के लिए सार्वजनिक क्षेत्र में किया गया है। इस कैसे हो गया, (आप पीडीएफ के पहले कुछ पन्नों में के बारे में पढ़ सकते हैं), जो अपने आप में एक दिलचस्प कहानी बना देता है। मैं इन नियमों को विकसित करने या अपने ही रणनीति में सुधार करने की कोशिश कर रहा है, जो किसी भी व्यापारी के लिए प्रेरणा का एक वास्तविक स्रोत हो सकता है। पैसा भी विपरीत एक दर्जन ट्रेडिंग सिस्टम मंचों पर और सांप के तेल सेल्समैन से सैकड़ों या हजारों डॉलर, कछुआ प्रणाली वास्तव में व्यापार के लाभ में लाखों बना दिया है के लिए मुक्त हो पाया। इतना ही नहीं कछुआ प्रयोग के चार वर्षों के दौरान, लेकिन बाद में के रूप में अच्छी तरह से (एक संशोधित रूप में यद्यपि)। बस जैरी पार्कर या पॉल Rabar तरह मूल कछुए की एक जोड़ी के प्रदर्शन पर एक नज़र रखना। आप यहाँ 38 पृष्ठों पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं: मूल कछुओं नियम अब, आप में से कुछ पंक्तियों के साथ सोच सकते हैं: वे अब और न काम, रिचर्ड डेनिस खुद को दो झटका अप, कुछ दस साल बाद 1980 के दशक के दौरान एक और दूसरे था। वे स्वतंत्र हैं क्यों वे बेकार हैं, thats। खैर, मैं इस विचार से सहमत नहीं है। सबसे पहले, जेसी Livermores अनुभवों के समान डेनिस ही परिणाम है, अधिक प्रणाली की व्यवहार्यता पर की तुलना में नियमों का पालन करने के लिए अपनी क्षमता पर एक प्रतिबिंब है। दूसरे, मैं अवधि 1989 2015 के लिए एक व्यापक backtest यह does not काम अब और तथ्य और कितना की अफवाह है कितना न्याय करने में सक्षम होने के लिए देखा havent। यह किया है और यह प्रयोग जगह ले ली जब 1984 1988 अवधि की तुलना के तहत प्रदर्शन से पता चलता कर दिया गया है, भले ही कछुआ प्रणाली की शिक्षा का महत्व बरकरार है। हम 2015 के करीब कुछ अन्य सफल करोड़पति व्यापारी की सटीक व्यापार नियमों देखने को मिलता है, जब तक रिचर्ड डेनिस और विलियम एखार्ट द्वारा विकसित प्रणाली अगले सबसे अच्छी बात है। इसे साझा करें: पोस्ट नेविगेशन 4 विचारों पर & ldquo; मूल कछुओं व्यापार नियमों और rdquo; टिम एडवर्ड्स 19 अगस्त 2015 तो फिर, आप स्वीकार करते हैं के रूप में आप का परीक्षण या अपने आप को नहीं किया है चीजों के बारे में बात करते हैं। जब आप कभी वास्तव में अपने वास्तविक परिणाम के बाद, / उपयोग कुछ खरीदना होगा और फिर उस पर एक समीक्षा लिखने? JLTrader पोस्ट लेखक 26 अगस्त 2015 तो क्या आप कुछ 3-5 साल के लिए, मैं आवश्यकता निम्नलिखित विस्तृत विविधीकरण के लिए कि प्रवृत्ति अलग सेट कुछ $ 1M या अधिक आवश्यक है कि, जीना परीक्षण यह प्रस्ताव करते हैं और उसके बाद ही मैं इसके बारे में लिखने की अनुमति दी जाएगी? एली 26 अगस्त 2015 श्री जीएल व्यापारी (Vlad) Tims टिप्पणी आप जारी कर रहे हैं उत्कृष्ट लेख के बावजूद विचारों के लिए अच्छा भोजन है। INNERWORTH Marketwise ट्रेडिंग मनोविज्ञान), मैं मैं (मैं मानता हूँ कि यह अनुरोध नहीं किया था, जो) Vlad * एक दिलचस्प पीडीएफ फाइल (729 पृष्ठों) 8220 बुलाया के लिए भेजा कि रूपरेखा तैयार करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें। और अंदाज लगाइये क्या? कोई जवाब नहीं, यहां तक ​​कि बुनियादी Merci। यह मेरा आखिरी पोस्ट और visit8230 था;



No comments:

Post a Comment