Friday, May 13, 2016

किशोर डेस्परेट हाउसवाइव्स स्टार अपने शेयर ट्रेडिंग गुरु बनना चाहता है







+

किशोर डेस्परेट हाउसवाइव्स स्टार अपने शेयर ट्रेडिंग गुरु बनना चाहता है राहेल फॉक्स फोटो: जेन Lowery / स्पलैश समाचार / Corbis पिछले हफ्ते, सीएनबीसी और mdash पर सबसे लुभावना साक्षात्कार; सभी वॉल स्ट्रीट संयुक्त राष्ट्र के मूक अपने टीवी से अधिक व्यापारियों को बनाया है और ऊपर और mdash उबाल आना कि एक; राहेल फॉक्स, सबसे अच्छा डेस्परेट हाउसवाइव्स पर मनोरोगी सौतेली कायला Scavo खेलने के लिए जाना जाता है 16 वर्षीय अभिनेत्री: एक अप्रत्याशित स्रोत से शेयर चुनने की सलाह शामिल थे। अपने नए ब्लॉग (स्टॉक्स पर फॉक्स) जोर दे रहा है जो लोमड़ी, एक दिन व्यापार hobbyist है। अपने आप में यह सब असामान्य नहीं है; क्या यह इतना उल्लेखनीय बनाता है वह वास्तव में अच्छा है कि है। उसकी मैकबुक एयर से, ई-ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर और आत्म सिखाया तकनीकी विश्लेषण का उपयोग, फॉक्स 30.4 प्रतिशत की कुल वापसी के लिए पिछले साल 338 कंपनियों के शेयरों में कारोबार किया। यही कारण है कि रे Dalio और जॉन पॉलसन तरह हेज-फंड टाइटन्स बनाया से भी अधिक है, और यह बहुत अधिक अनुभवी व्यापारियों द्वारा चलाए जा रहे सभी फंडों के अस्थिर-शीर्ष स्तर में डाल दिया जाएगा। उसकी सीएनबीसी तकनीकी विश्लेषण, उसके निवेश मूर्ति वारेन बफेट, और क्या वह अपने मुनाफे के साथ खरीदने की उम्मीद कर रहा है बात करने के हिट होने के बाद हम फॉक्स के साथ पकड़ा। यह एक बाजार में गुरु के रूप में टीवी पर मज़ा किया जा रहा था? ईमानदारी से, यह बहुत अच्छा था। मेरी साइट सभी हिट से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। तुम भी कैसे शेयर ट्रेडिंग में शामिल हो गए थे? मेरे माता पिता ने मुझे करने के लिए शेयर बाजार में विस्तार से बताया है कि यह और rsquo, क्योंकि जीवन की एक ऐसी बड़ी, महत्वपूर्ण हिस्सा है। वे didn & rsquo; टी मुझे हालांकि, पूरे दिन व्यापार विचार करने के लिए इस तरह के एक पसंद लेने की उम्मीद है। तो, जैसे, अपनी रणनीति क्या है? आप एक ब्लूमबर्ग टर्मिनल है? खैर, मैं डॉन & rsquo; बहुत खबर पर निर्भर कर रहे हैं कि व्यापार के शेयरों की तरह टी। मैं शेयरों की तकनीकी analyis पर व्यापार। आप पैसा स्टॉक व्यापार करते हैं? हे भगवान, बिल्कुल नहीं। नहीं, मुझे लगता है कि मेरी बात है, हर सुबह याहू वित्त के लिए जाना। और फिर मैं अपने व्यापार मंच [Scottrade] के लिए जाना है और वहाँ में तकनीकी सामान करना।



No comments:

Post a Comment