Friday, May 13, 2016

ग्रिड ट्रेडिंग सिस्टम हेगड़े धागा







+

धागा: ग्रिड ट्रेडिंग सिस्टम हेगड़े तिथि अप्रैल 2008 डाक 29 जुडें ग्रिड ट्रेडिंग सिस्टम हेगड़े हेगड़े ग्रिड प्रणाली इस प्रणाली अच्छी तरह से काम करेगा समय की सबसे सच है के बाद से बाजार, बग़ल में कदम होगा कि मानता है। असल में हम इस दो आदेशों एक टी.पी. मूल्य निर्धारित किया है होगा ही कीमत (हेजिंग की स्थिति) में खरीदने और बेचने के आदेश (प्रवेश या लंबित आदेश) खुल जाएगा। एक आदेश के लाभ के साथ बंद कर देता है तो जैसे ही हम दो और आदेश (फिर से इस आदेश के प्रवेश के आदेश हैं, खरीदने के लिए और वर्तमान कीमत पर बेचने) खुला। और लाभ के साथ बंद कर दिया है कि एक की जगह एक प्रवेश आदेश पैदा करते हैं। यहाँ एक ग्रिड सेटअप है: एक साथी गोल्ड कोस्ट व्यापारी मेरे प्रणाली भी बाजारों ट्रेंडिंग में काम करता है। यह इसे ठीक करने के लिए 2 साल लग गए और यह दोनों सरल और जटिल है। यह बात नहीं है अपने सिस्टम के साथ के रूप में मैं अभी कहीं भी शुरू करते हैं। माफ करना, मैं बहुत ज्यादा दूर यह सिर्फ इतना अच्छा है के रूप में नहीं दे सकते हैं, हर कोई इसे व्यापार होता है, लेकिन मैं सिर्फ आपको यह काम करता है के रूप में की कोशिश कर रखना चाहता था। Nzpenny हाय। आप बहुत कुछ सीख जिसमें उतार चढ़ाव, उतार-चढ़ाव विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए एक असली कला रूप है कि और भी एक अनुभव के बाद मुझे पता है मैं के रूप में एक ही जुनून इतनी अच्छी तरह से शेयरों जिसे एक साथी के गोल्ड कोस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी खोजने के लिए महान इस प्रक्रिया में खुद के बारे में। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह जानने के लिए और भी आप विदेशी मुद्रा जानवर वश में नहीं कर सकते हैं एहसास लेकिन इसके बजाय साथ सच का परीक्षण मौलिक और तकनीकी विश्लेषण और अच्छे जोखिम प्रबंधन को समझने के द्वारा यह कैसे बर्ताव सीखने के लिए मानसिक सहनशक्ति और इच्छा कर आग के अंतिम `बपतिस्मा 'कर दिया गया है एक सावधानी से संरचित और संगठित खेल की योजना को भड़काने के साथ। ग्रिड ट्रेडिंग सिस्टम हेगड़े यह काफी एक दिलचस्प चर्चा है। ग्रिड से बचाव का प्रयोग करने में मुझे मिल चुनौतियों में से एक ग्रिड आकार का निर्धारण किया जाता है। 1. एक से लेकर बाजार के लिए एक निश्चित ग्रिड आकार का प्रयोग करें - एक प्रवृत्ति के रूप में विकसित आकार बढ़ रही है। लंबे / शॉर्ट पोजीशन खोलने के अंक के लिए 2. उपयोग का समर्थन और प्रतिरोध। 3. नए / लंबी लघु शुरुआत और जब खरीददार / ओवरसोल्ड सकारात्मक भुना के लिए एक स्टोकेस्टिक का उपयोग करना। बिंदु 2 पर - सबसे प्रमुख breakouts के एक एक उचित ग्रिड के आकार का निर्धारण कैसे होगा एक retracement में परिणाम है कि दिए गए? मैं यहाँ मदद मिलेगी stoc का उपयोग कर लगता है। बिंदु 1 पर - व्यापार में समय समायोजित। उदाहरण के लिए: आप 7 दिनों के लिए 1000 पिप्स की एक सीमा निर्धारित करते हैं, और 5 = 200 पिप्स ग्रिड आकार में ग्रिड विभाजित कहते हैं। अब, चलो रेंज टूटा हुआ है और बजाय व्यापार 7 दिनों में होने की उम्मीद है, आप समायोजन कहते हैं के लिए 14 दिनों में होना करने के लिए कर रहा है, हम कहते हैं। मैं आप पहले से योजना बनाने के लिए होता है, जहां यह है - लगता है कि एक बड़ा समय-सीमा पर एस / आर को देखने के बाद, दैनिक कहना साप्ताहिक के बजाय। मैं मैं GBPJPY के एक चार्ट तैनात करता है, तो यह बेहतर समझ बनाने के लिए होता है। आप तैनात रहेंगे।



No comments:

Post a Comment