Friday, May 13, 2016

टेक शांति







+

एप्पल मैक ओएस एक्स के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मैं समय व्यापार 8230 की काफी थोड़ा खर्च; मैं खरीदने के लिए और कुछ शेयरों पकड़ है, लेकिन मैं (कवर नग्न, फैलता है) और अधिक समय व्यापार विकल्प खर्च करते हैं। एक लंबे समय के लिए मैं अपने प्राथमिक ट्रेडिंग खाते के लिए श्वाब का इस्तेमाल किया है, लेकिन मैं ई * व्यापार की खोज की है, क्योंकि एक के बारे में एक साल पहले बंद कर (NYSE: ईटी) मैं ओएस एक्स पावर ई * व्यापार प्रो के लिए एक व्यापार मंच (सॉफ्टवेयर) क्या कहेंगे प्रदान करता है रन बहुत अच्छी तरह पर एक तेज मैक (इंटेल और PowerPC)। आप इसे 8230 के प्रयोग से इसके लायक नहीं एक पुराने मैक है, तो; यह मेरा जी -4 PowerMac (द्वंद्वयुद्ध) पर सहने योग्य था, लेकिन मेरे पावर जी -4 पर असहनीय। अब मैं एक नई मैक प्रो डेस्कटॉप (मानक विन्यास) है और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है। ई * व्यापार मंच जावा आधारित है, लेकिन (छोटी गाड़ी IMHO हो सकता है) नहीं इसकी एक एप्लेट है, इसकी एक जावा आवेदन जावा Webstart का उपयोग शुरू कर रहा है। सूर्य जावा Webstart कैसे हो सकता है और यही कारण है के लिए एक पोस्टर बच्चे की जरूरत है और इतना शक्तिशाली है, तो यह बात है! श्वाब ने हाल ही में Streetsmart नामक एक नई बहु मंच जावा आधारित उत्पाद का शुभारंभ किया। यह ओएस एक्स पर महान चलाता है, लेकिन यह सच नहीं करता प्रो ई * व्यापार की तुलना करें। ई * व्यापार आप पूरी तरह से स्क्रीन (एस) को विन्यस्त करने की अनुमति देता है श्वाब पर जबकि इसकी अधिक 8230 एक स्थिर करने के लिए जा रहा तरह; बहुत सीमित अनुकूलन। मतभेदों को 8230 में एक पूरी नई पोस्ट ले जाएगा; OptionsXpress Xtend बुलाया ओएस एक्स पर चलता है कि एक मंच है, लेकिन इसकी लगभग रूप में अनुकूलन और उपयोगी नहीं ई * व्यापार के रूप में प्रो। एक महान व्यापार मंच की कमी होते हुए भी, OptionsXpress आप शेयरों में से एक ब्रह्मांड को फ़िल्टर और फिर बाद में (उदाहरण के लिए) डाल बेचने के लिए अच्छे उम्मीदवारों (हैं कि विकल्प का एक सेट यानी बाहर करने के लिए नीचे फिल्टर करने के लिए अनुमति देते हैं कि कुछ बढ़िया विकल्प स्क्रीनिंग उपकरण है ;) का पैसा है, कुछ बदले कोई असाइनमेंट, मात्रा, ओपन इंटरेस्ट, निहित वॉल etc8230 संभालने। बहुत अच्छा। और OptionsXpress ओएस एक्स 8230 पर अच्छी तरह से काम करते हैं कि कुछ बहुत अच्छा जावा चार्टिंग और तकनीकी विश्लेषण उपकरण है; वे पैगंबर से इस तकनीक का लाइसेंस। एक सार्वजनिक कंपनी के स्वामित्व में है जो INVESTools (NASDAQ: IEDU) नामक 8230; hhhmm।



No comments:

Post a Comment