Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा लाइव ट्रेड उदाहरण







+

विदेशी मुद्रा लाइव ट्रेड उदाहरण इस वीडियो में मैं मैं वसंत 2012 में वापस इस विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम रिकॉर्डिंग थी whilst मैं मैं के बाद से मेरी हमेशा व्यापार के तरीकों के लिए यह जोड़ा है की स्थापना की इस बुनियादी, सरल चार्ट में वापस चला गया के बाद से इस सरल रणनीति रही है कि कैसे सफल दिखा। मैं कई स्क्रीन है और एक बस मोमबत्तियों, fibs, प्रवृत्ति लाइनों और समर्थन और प्रतिरोध किया है और यह है कि यह कैसे हो सकता है spookily सटीक अद्भुत है। मैं 10 साल के लिए समर्थन और प्रतिरोध के लिए के रूप में अच्छी तरह से Emas उपयोग किया गया है के रूप में मैं अलगाव में इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं और मैं उनमें से निपटाने में सहज महसूस नहीं करते! आप के पाठ्यक्रम जोड़ सकते हैं या यदि आप चाहें जो भी संकेतक दूर करने के लिए चुन सकते हैं। इस विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का उद्देश्य क्या आप अपने विदेशी मुद्रा की रणनीति और आप की अनदेखी करने की इच्छा हो सकती है, जो उन लोगों में शामिल करने के लिए चुन सकते हैं कि विभिन्न विकल्प दिखाने के लिए है। मैंने सोचा कि मैं जीत ट्रेडों की एक बहुत बनाने के लिए कोर्स के पहले भाग से तकनीक का इस्तेमाल किया है कि कैसे वीडियो में दिखा। बाद में मैंने सोचा कि मैं 2103 में सफलतापूर्वक इस FX व्यापार रणनीति का उपयोग करने के लिए जारी आपको बताएंगे कि कैसे जाएगा, तो यह नहीं था सिर्फ एक 8220; pan8221 में फ्लैश; मैं इस सप्ताह उल्लिखित सरल संकेतकों से केवल ट्रेडिंग मैं अब अपने मुख्य रणनीति के साथ-साथ इस विधि को शामिल किया है इतना तो है कि, मुझे तारकीय परिणाम दे दी है। मैं व्यापार पक्ष तरीके से मुनाफा चालू खाता घाटा पर पर्वतमाला और पिप्स व्यापार प्रवृत्तियों का अभी तक अधिक 100 और अन्य जोड़े पर चैनलों बनाया है। यह आपके व्यापार सबसे अधिक बाजार की स्थितियों में अवसर देता में लचीला होना करने के लिए सीखने का एक अच्छा उदाहरण है। यह भी मुझे अब मैं कुछ होने के लिए इंतजार कर अपने कंप्यूटर के सामने में अब तक कम समय खर्च कर रहा हूँ जिसका मतलब है कि दैनिक और साप्ताहिक चार्ट से एक बहुत अधिक व्यापार करने के लिए अनुमति दी गई है। मैंने सोचा कि मैं जल्द ही एक रविवार की शाम को खुले बाजार के बाद आगे आदेश जगह के लिए जो ट्रेडों की एक 'ए' सूची तैयार जहां मैं एक रविवार को अपने विश्लेषण के सबसे अधिक है। मैं बाजार खुले में क्या होता है देखने के लिए इंतजार। कभी कभी खबर या विदेशी मुद्रा बाजार बंद हो जाती हैं जब सप्ताहांत में उस जगह ले घटनाओं से आम तौर पर कारण होता है जो मूल्य में कमी रह गई। कभी कभी कीमत में अंतर को बड़े वित्तीय संस्थानों के बीच सप्ताहांत में किए गए बड़े ट्रेडों की वजह से है। मैं इन ऑर्डर दिया है एक बार मैं दूर चलना! मैं भी 'बी' ग्रेड संभावित ट्रेडों की एक सूची संकलन। ये मैं बाजार कार्रवाई पर निर्भर करता है, लग सकता है कि व्यापार कर रहे हैं। मेरे सहयोगी, समर्थक व्यापारी पियरे द्वारा चलाए दैनिक अद्यतन के साथ-साथ एक वास्तविक समय मंच सहित इस विश्लेषण, सब के सब, मेरे 5 * दर्ज़ा दिया गया है, हास्यास्पद कम लागत वाली Forexmentor कार्यक्रम में उपलब्ध है। आप अगले स्तर तक अपने व्यापार लेना चाहते हैं, तो यहाँ आप 1 सात दिन और उसके बाद केवल $ 49.95 एक महीने के लिए $ 1 के लिए सेवा (सभी क्षेत्रों) ड्राइव का परीक्षण कर सकते हैं, जहां एक विशेष प्रस्ताव के लिए एक कड़ी है। आप एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं तो आप सीखने की अवस्था पर कर रहे हैं जहाँ पहले से ही आप हैं, कर दिया गया है, जो उन लोगों द्वारा mentored जा रहा द्वारा अपने आप को एक असली मौका दे। Forexmentorpro विशेष प्रस्ताव: यहाँ और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कड़ी है इस मौजूदा पाठ्यक्रम के दूसरे सप्ताह में मैं अपने ट्रेडों और इस रणनीति भी अधिक सफल बनने में मदद कर सकते हैं कि अन्य संकेतकों के एक नंबर की योजना कैसे दिखाने व्यापार उदाहरण लाइव: यहाँ क्लिक करें वीडियो देखने के लिए



No comments:

Post a Comment