Friday, May 13, 2016

नंगे ट्रेड ( कोई स्टॉप लॉस )







+

नंगे ट्रेड (कोई स्टॉप लॉस) नंगे ट्रेड (कोई स्टॉप लॉस) हैलो सभी को, मैं मैं आपके साथ साझा करना चाहता था कि एक व्यापार शैली, मैं एक बुनियादी प्रणाली का उपयोग करते हुए, लेकिन कोई रोकने के नुकसान के साथ है। इसके बजाय मैं आईएम खरीदते हैं तो मेरी स्थिति को हेज और एक ही समय में बेचते हैं। मैं पैसे खो न तो यह मेरे खाते में राशि ताले। यह लगता है के रूप में यह शामिल जोखिम का एक अच्छा राशि अभी भी वहाँ है, के रूप में सही नहीं है। Ive यह कर दिया गया तरीका बहुत सरल है। मैं एक 4 घंटा चार्ट पर, संकेतों के लिए एक 10day और 25day एमए, का उपयोग करें। मैंने सोचा कि मैं एक ही समय में खरीदने और बेचने के एक ट्रिगर मिलता है जब मैं, आप इतने पर इस FXCM, और अंतर बैंक अनुमति होगी कि एक ब्रूकर की जरूरत है। मैं एक अनुबंध चलते हैं तो इससे पहले कि आप अपने में बंद कर बाजार में खत्म हो जहां कोई फर्क नहीं पड़ता। तो ज़ाहिर है मैं oppsite दिशा की एक और triger के लिए प्रतीक्षा करें। एक व्यापार पर चलते हैं। मैं खुले दो ठेके खरीदने और बेचने के लिए एक संकेत मिलता है। विपरीत dirrection के एक संकेत के लिए रुको एक और खरीदने और बेचने के अनुबंध पिक जीतने ड्रॉप। आपको लगता है कि dirrection जा रहा दो अनुबंध किया है पता है। यदि हां, तो पहले व्यापार के लिए एक खरीदने गया था, और यह -300 पिप्स 300 पिप्स बना है, और अपने को बेचने पर। बाजार के आसपास आता है जब आप अपने लाभ है। क्या आप इसे क्योंकि प्रवृत्तियों दोनों दिशाओं मेरे लिए पाउंड / अमरीकी डालर काम करता है का उपयोग कर रहे जोड़ी पर विचार करना चाहिए। यह एक धीमी प्रक्रिया है, और आप नकारात्मक postions देखते हैं जब व्यापार में अपने एक रंगरूट आप डर हो सकता है, अगर 1000 पिप्स, मैं मैं भुगतान प्राप्त कर सकते से पहले इसे बाहर इंतजार करना पड़ा, जहां एक अन्य महीनों बनाया है कि ive महीने भी नहीं है। क्या तुम सच में 4 घंटा पर, अपने चार पर 10 एमए और 25 मा डाल क्या कर रही आईएम देखना चाहते हैं, हर यह एक बेचने और एक खरीदें कल्पना पार करती है। आप एक विपरीत संकेत मिलता है जब एक अनुबंध जारी। और पिक एक और खरीदने और बेचने। संलग्न छवियाँ



No comments:

Post a Comment